celeb rumers | Navi Mumbai | [email protected]

1 subscriber(s)


28/07/2017 Gautam Kumar Celebrity Views 65 Comments 0 Analytics Hindi DMCA Add Favorite
अक्षय कुमार ने किया बचपन से जुड़ा खुलासा..जानकर दंग रह जाएंगे !...सम्राट पृथ्वीराज
बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार एक ऐसे एक्टर हैं जो हमेशा अपनी बात को लोगों के सामने अच्छी तरह से रखते हैं। लोगों को उनका ये अंदाज़ काफी पसंद आता है। वो अक्सर किसी न किसी माध्यम से लोगों के साथ जुड़े रहते हैं और अपना कोई न कोई एक्पीरियंस शेयर करते रहते हैं। कभी सोशल मीडिया पर वीडियो डालकर अपने दिल की बात करते हैं तो कभी प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोई न कोई बात शेयर करते ही रहते हैं। इन दिनों अक्षय अपनी आने वाली फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा के प्रमोशन में बिज़ी हैं।  हाल ही में अक्षय ने अपनी ज़िंदगी से जुड़ा एक भयानक किस्सा शेयर किया है। ये किस्सा है उनके बचपन का। उन्होंने बताया कि कैसे एक बार लिफ्ट वाले ने उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी।  दरअसल, ह्यूमन ट्रैफिंग पर आयोजित एक इंटरनेशनल कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए अक्षय ने बताया कि वह बचपन में सेक्शुअल एब्यूज का शिकार हो चुके हैं।  कुछ ऐसा हुआ था अक्षय के साथ अक्षय कुमार ने इस दौरान अपने बचपन का किस्सा याद करते हुए बताया कि एक बार वो भी सेक्सुअल हरासमेंट का शिकार हुए थे। गलत तरीके से छूआ अक्षय ने कहा कि जब मैं छोटा था तो मुृझे एक लिफ्टमैन ने गलत तरीके से छूआ था। अक्षय मानव तस्करी पर आयोजित एक इंटरव्यू के दौरान बोल रहे थे। 

 माता पिता से की खूलकर बात अक्षय ने कहा कि उस समय मैं अपने माता पिता के साथ खुलकर बात कर सकता था। और मैंने वही किया। मैंने उन्हें सब कुछ बता दिया। बाद में पता चला कि वो आदमी ऐसे और भी केस में पकड़ा जा चुका है। माता पिता को दी सलाह अक्षय ने आज के पैरेंट्स को सलाह देते हुए कहा कि ऐसा किसी के भी बच्चे के साथ हो सकता है और होता भी है। ऐसे में ज़रूरी है कि वो अपने बच्चों को खुलकर बात करना सिखाएं। बच्चों को हो जानकारी अक्षय ने कहा कि ये बहुत जरूरी है कि बच्चों को सेक्सुअल अब्यूज जैसी चीजों के बारे में पता हो ताकि उनके साथ गलत होने से रोका जा सके। 

 ब्रांड अंबेसडर अक्षय आपको बता दें कि अक्षय कुमार को हाल ही में बॉम्बे म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन का ब्रांड अंबेसडर बनाया गया है। फिल्म के प्रमोशन में बिज़ी अक्षय इसके अलावा अक्षय इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा के प्रमोशन में बिज़ी हैं। ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज़ हो रही है। फिल्म की कास्ट इस फिल्म में उनके अपोज़िट एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर नज़र आएंगी और साथ ही अनुपम खेर भी मुख्य भूमिका में हैं।


                             
 Sms on you mobile for India only else use your mail id to get the otp...!    Please tick to get otp in your mail id...!
 




© mutebreak.com | All Rights Reserved