The Social Bharat | | [email protected]

1 subscriber(s)


N
16/11/2023 Neelesh Sharma Politics Views 202 Comments 0 Analytics Video English DMCA Add Favorite Copy Link
Rajasthan Election 2023: ... लोग मर रहे थे, पीएम मोदी थाली बजवा रहे थे, राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री पर साधा निशाना
Rajasthan Assembly Election: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कोरोना काल में जब देशभर में लोग मर रहे थे, तब पीएम मोदी थाली बजवा रहे थे और मोबाइल की लाइट जलवा रहे थे. इतना ही नहीं कांग्रेस नेता ने प्रधानमंत्री पर पूंजीपतियों के लिए काम करने का भी आरोप लगाया.

राजस्थान के चूरू में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा, "यहां हम गरीबों की सरकार चलाते हैं, हम आपकी रक्षा करते हैं. वहीं, नरेंद्र मोदी ने जीएसटी लागू किया और पहली बार देश के किसानों को टैक्स देना पड़ रहा है. उन्होंने (पीएम मोदी) नोटबंदी की और सभी छोटे व्यापारियों को खत्म कर दिया."

कांग्रेस की सरकार मतलब किसान और मजदूर की सरकार
कांग्रेस सांसद ने आगे कहा कि आज पीएम मोदी की गांरटी पर लोग हंसते है. उन्होंने 15 लाख देने का वादा किया था. क्या वह लोगों को मिल गया. मोदी की गांरटी मतलब है अडानी की गांरटी और कांग्रेस की सरकार मतलब किसान और मजदूर की सरकार."

उन्होंने लोगों से पूछा कि आप अडानी की सरकार चाहते हो या किसान, मजदूर और युवा की? राहुल गांधी ने दावा किया कि राजस्थान की सरकार ने लोगों के लिए बहुत काम किया है और अगर बीजेपी की सरकार सत्ता में आई तो हम लोगों ने जो किया है, उसे खत्म कर देगी और अरबपति के लिए काम करेगी.


अमीरों के लिए काम करते पीएम मोदी
कांग्रेस सांसद ने कहा कि जहां भी देखो, अडानी कुछ न कुछ बिजनेस कर रहे हैं. हवाई अड्डे, बंदरगाह, सीमेंट प्लांट, सड़कें सब उसके हैं. वह (पीएम मोदी) अमीरों के लिए काम करते हैं. वह अडानी की मदद करते हैं, अडानी पैसा कमाता है और वह पैसा विदेशों में इस्तेमाल किया जाता है.

कांग्रेस ने किसानों के साथ मिलकर खत्म किए कृषि कानून
कृषि कानून को लेकर राहुल गांधी ने कहा, "पीएम मोदी कृषि कानून लेकर आए और कहा कि इससे किसानों को फायदा होगा, लेकिन देश के सारे किसान इसके खिलाफ धरने पर बैठ गए. किसानों ने कहा कि यह हमारा नहीं, अडानी-अंबानी का कानून है. अंत में कांग्रेस ने किसानों के साथ मिलकर इस काले कानून को खत्म किया."
                             

No article(s) with matching content

 WhatsApp no. else use your mail id to get the otp...!    Please tick to get otp in your mail id...!
 




© mutebreak.com | All Rights Reserved