Mari Aawaz | Non | [email protected] | Non | Non

9 subscriber(s)


5/17/2017 Sujit Behera Gossip Views 91 Comments 0 Analytics Hindi DMCA
आपकी फर्स्‍ट डेट बनेगी यादगार, अगर ध्‍यान रखेंगे ये डेटिंग टिप्‍स
फर्स्‍ट डेट पर अपने आप को कूल दिखाने के चक्‍कर में कहीं ऐसा न हो जिसे आप अपना जीवनसाथी बनाना चाह रहे हैं वो आपको ‘टाटा’ कहकर निकल जाए. ऐसे में क्‍या किया जाए कि आप इस फर्स्‍ट डेट पर उनके दिल पर छा जाएं, आइए जानते हैं.

फर्स्‍ट डेट हर किसी के लिए बेहद खास होती है. इस डेट के लिए चाहे एक लड़की हो या लड़का, कई दिन पहले से ही तैयारी शुरू कर देते हैं. ड्रेसेज से लेकर हेयरस्‍टाइल तक इस दौरान सब कुछ खास होना चाहिए. पर इस दौरान ये न भूलें कि ‘फर्स्‍ट इम्‍प्रेशन इज द लास्‍ट इम्‍प्रेशन’. फर्स्‍ट डेट पर अपने आप को कूल दिखाने के चक्‍कर में कहीं ऐसा न हो जिसे आप अपना जीवनसाथी बनाना चाह रहे हैं वो आपको ‘टाटा’ कहकर निकल जाए. ऐसे में क्‍या किया जाए कि आप इस फर्स्‍ट डेट पर उनके दिल पर छा जाएं, आइए जानते हैं.

फर्स्‍ट डेट पर आप जैसे हैं वैसे ही रहें, किसी और के जैसा बनने की कोशिश न करके अपने व्यक्तित्व के सकारात्मक पहलुओं को उभारने की कोशिश करें न की बनावटी पहलुओं को.

अगर आप अपनी फर्स्‍ट डेट पर पुराने जीन्स और कार्डिगन पहनने वाले हैं तो जनाब जरा रूकिए. उनके सामने खुद को अच्छे से पेश करें. आप जिसके साथ भी दोस्ती करने की कोशिश कर रहे हैं, वह इसकी सराहना करेंगे कि आपने कुछ नया ट्राई किया है.
 
dinner date

किसी ऐसे व्‍यक्ति से डेट न करें जिसकी नजर में आप केवल हमेशा उपलब्ध रहने वाली वस्‍तु मात्र हैं.

डेटिंग के दौरान लोगों को रहस्य और किसी के बारे में खुद जानना पसंद आता है. ऐसे में अपनी बढ़ाईयां ही न मारते रहें. दूसरों की भी सूनें.

अगर आप जिसे डेट कर रहे हैं वह आपके स्‍टेंडर्ड से ज्‍यादा हाईफाई है तो उसे अट्रेक्‍ट करने के लिए बनावटी न बनें. आत्मविश्वास सबसे कीमती होता है. इसे बनाए रहें.

नई मुलाकात में ही ढेर सारे फोन, एसएमएस और मेल भेज-भेजकर अपने डेटिंग पार्टनर को परेशान न करें.

उस प्रकार के लोगों के साथ दोस्ती की कोशिश न करें, जैसे लोगों ने अतीत में आपका दिल दुखाया है. कुछ लोग ऐसे होते हैं, जो अपने लिए बुरा करने वालों की ओर आकर्षित होते हैं.

डेट पर कभी देरी से न पहुंचें. यह असभ्यता है. समय का पाबंद व्‍यक्ति हर किसी को अच्‍छा लगता है.