celeb rumers | Navi Mumbai | [email protected] | Non | Non

11 subscriber(s)


6/19/2017 sushil roy Gossip Views 63 Comments 0 Analytics Hindi DMCA
अली असगर ने बताया क्यों छोड़ा द कपिल शर्मा शो, सुनील ग्रोवर नहीं थे वजह
कपिल शर्मा के कॉमिडी शो में उनकी नानी का रोल करने वाले अली असगर ने शो छोड़ने के बाद पहली बार मीडिया से बातचीत की।

सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच हुई अनबन के बाद न सिर्फ सुनील ने, बल्कि अली, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा ने भी सीरियल में काम करने से इनकार कर दिया था।

इसी बारे में बात करते हुए अली ने बताया कि उन्होंने सुनील वाली लड़ाई की वजह से नहीं बल्कि क्रिएटिव डिफरेंसेज़ की वजह से शो छोड़ा था। यही नहीं, उन्होंने यह भी कहा कि वह स्टेज और टीम को मिस करते हैं।

उन्होंने कहा, यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। कई बार आप दोराहे पर आकर खड़े हो जाते हैं और आपको फैसला लेना पड़ता है। मैं शो को और स्टेज को बहुत मिस करता हूं। हमने एक टीम की तरह काम किया है। लेकिन एक वक्त पर मुझे लगा कि प्रफेशनली मैं एक हद पर पहुंच गया हूं। मैंने शो छोड़ने का फैसला इसलिए किया कि मेरे कैरेक्टर में वैरायटी नहीं बची थी जिसकी वजह से टीम और मेरे बीच क्रिएटिव अंतर आने शुरू हो गए थे। इसमें किसी सुधार का कोई स्कोप नहीं दिख रहा था।

कृष्णा ने इस खबर को कन्फर्म भी किया था लेकिन ज्यादा डीटेल देने से मना कर दिया था। एक सोर्स ने बताया था, कि शो को टेम्प्रेरी नाम कॉमिडी कम्पनी है जो थिअटर करने वाले एक परिवार के इर्द-गिर्द घूमेगा। इसमें कृष्णा भी सिलेब्स को बुलाकर उनसे बातचीत करेंगे।

लग रहा है कि कपिल के शो का ऑफ एयर जाना तय हो ही चुका है।