Light House | NR. MUNICIPAL GARDEN, MARGAO GOA, | [email protected]

14 subscriber(s)


5/22/2017 Parvati Kumari Laughter Views 337 Comments 0 Analytics Hindi DMCA
गर्लफ्रेंड ने माफी के लिए लिखा लेटर, बॉयफ्रेंड ने टीचर बन किया चेक!
हर कोई चाहता है कि उसकी रिलेशनशिप में कोई प्रॉब्लम नहीं आए फिर भी कई बार किसी बात को लेकर आपसी रिश्तों में कड़वाहट आ जाती है। उसे दूर करने का एक तरीका होता है कि सामने वाले शख्स के सामने अपनी बात रखकर मामले को सुलझाया जाए लेकिन कभी-कभी ऐसा करना आपको ज्यादा दुखी कर सकता है।

एक लड़की के साथ भी ऐसा ही हुआ। लड़की का अपने बॉयफ्रेंड (निक) से झगड़ा हो गया। कुछ दिन बाद लड़की ने माफी मांगते हुए निक को 4 पेज का एक लेटर भेजा लेकिन लेटर के जवाब में निक ने जो किया, वह पढ़कर आप भी मुस्कुराएंगे। निक ने गर्लफ्रेंड की भावनाओं के साथ खिलवाड़ करते हुए उसके लेटर को एक टीचर की तरह चेक किया और उसमें कई गलतियां ढूंढ कर वापस भेज दिया।

निक ने लेटर में सारी गलतियों को रेड मार्क कर दिया। अंत में उसने गर्लफ्रेंड के लेटर को D ग्रेड देते हुए वापस भेज दिया। ट्विटर पर @NickLutz12 ने एक ट्वीट में पूरे लेटर की 4 फोटोज पोस्ट की हैं। इसके बाद से यह ट्विटर पर वायरल हो रहा है। इस ट्वीट को लगभग 1 लाख से अधिक लोगों ने रीट्वीट किया है। इस कहानी की सबसे खास बात यह है कि ट्वीट के बाद से एक दूसरी लड़की ने निक को ट्वीटर पर प्रपोज कर दिया।