The Social Bharat | | [email protected]

1 subscriber(s)


N
11/12/2023 Neelesh Sharma Astrology Views 271 Comments 0 Analytics Video English DMCA Add Favorite Copy Link
Love Horoscope 11 December 2023: इन 6 राशियों के पास है रूठे हुए प्यार को मनाने का मौका, जानें क्या कहता है आज का लव राशिफल
Love Horoscope 11 December 2023: आज का दिन (11 दिसंबर ) आपकी लव लाइफ के लिए कैसा रहेगा और किन उपायों से आप इस दिन को और बेहतर बना सकते हैं, इन सभी सवालों का जवाब जानिए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

मेष:
गणेशजी कहते हैं कि दिन बहुत सारी सकारात्मक ऊर्जा से भरा है, और यदि आप और आपका साथी इसमें से कुछ को रचनात्मक गतिविधियों में लगा सकते हैं, तो यह आप दोनों के लिए अच्छा हो सकता है। इससे आपके बीच रिश्ता मजबूत होगा। अपने जीवन में बोरियत दूर करने के लिए कुछ अलग करने का प्रयास करें।

भाग्यशाली रंग : हरा
भाग्यशाली अंक : 8
वृषभ:
गणेशजी कहते हैं कि अपने पार्टनर या करीबी रिश्तेदारों से परेशान या नाराज होना कोई समाधान नहीं है। आप काम के काफी दबाव का सामना कर रहे हैं और आपके मूड में बदलाव का असर आपके रिश्तों पर पड़ सकता है, इसलिए आज बात करते समय नरम और नम्र रहें। यह आपके आकर्षक स्वभाव के कारण संभव होगा।

भाग्यशाली रंग : लाल
भाग्यशाली अंक : 2
मिथुन:
गणेशजी कहते हैं कि आज आपको अपने रिश्तों को लेकर काम पर फोकस रहना होगा। अपने पार्टनर की बात को समझने की कोशिश करें और नजरिया बदलें और साथ ही अपनी जरूरतों को भी न भूलें। यह सब संतुलन के बारे में है, एक-दूसरे के दृष्टिकोण और विचार प्रक्रियाओं को संरेखित करें और सब ठीक हो जाएगा।

भाग्यशाली रंग : पीला
भाग्यशाली अंक : 10
कर्क:
गणेशजी कहते हैं कि आप बेहद आकर्षक और आकर्षक व्यक्ति हैं और ज्यादातर मौकों पर आकर्षण का केंद्र बने रहते हैं। आप लंबे समय से किसी खास व्यक्ति को लुभाने की कोशिश कर रहे हैं और आज आप थोड़े भाग्यशाली हो सकते हैं। अपनी सबसे अच्छी मुस्कान पहनें, और आप आज उसका दिल पिघला सकते हैं।

भाग्यशाली रंग : नीला
भाग्यशाली अंक : 6
सिंह:
गणेशजी कहते हैं कि आम तौर पर आप अपनी भावनाओं को छिपाते हैं लेकिन आज आप अपने दिल की बात खुलकर कहेंगे और यह आपके मौजूदा रिश्ते को एक मजबूत साझेदारी में बदल देगा। जीवनसाथी के साथ आपकी खूब मीठी और आनंददायक बातें होंगी और शाम यादगार बन जाएगी।

भाग्यशाली रंग : सफेद
भाग्यशाली अंक : 9
कन्या:
गणेशजी कहते हैं कि हो सकता है कि आप अपने प्रेमी के प्रति शारीरिक रूप से आकर्षित न हों लेकिन आपके बीच भावनात्मक बंधन बहुत मजबूत होगा और आपकी प्रतिबद्धता का स्तर अद्भुत होगा। असहमति का अस्थायी दौर जल्द ही ख़त्म हो जाएगा और आपके बीच मधुर संबंध बने रहेंगे। बेहतर परिणाम अनुभव करने के लिए आपको खुले दिमाग की आवश्यकता है।

भाग्यशाली रंग : काला
भाग्यशाली अंक : 3
तुला:
गणेशजी कहते हैं कि आपको अपने रिश्तों और उनके प्रति अपने जुनून का पुनर्मूल्यांकन करने की आवश्यकता है। समय बीतने के साथ, आग या आग शांत हो गई है, और आपको आग की लपटों को फिर से भड़काने की जिम्मेदारी लेनी होगी। आपको अपने प्रति सच्चा रहना होगा और अपने प्रियजनों की भावनाओं का सम्मान करना होगा।

भाग्यशाली रंग : नारंगी
भाग्यशाली अंक : 12
वृश्चिक:
गणेशजी कहते हैं कि कुछ ऐसे मुद्दे हैं जो काफी समय से चल रहे हैं और किसी निष्कर्ष पर पहुंचने के लिए आपको आज अपने साथी के साथ उन पर खुलकर चर्चा करनी चाहिए। कुछ मतभेद हैं, लेकिन आप उन्हें सौहार्दपूर्ण ढंग से सुलझाने में सफल रहेंगे। ईमानदार और सच्चे बनें; आपको अपने रिश्ते में महत्वपूर्ण सुधार देखने को मिलेगा।

भाग्यशाली रंग : सुनहरा
भाग्यशाली अंक : 5
धनु:
गणेशजी कहते हैं कि आप अपने साथी को लुभाने के लिए अपने आकर्षण का उपयोग कर सकते हैं और आप दोनों एक साथ वास्तव में अद्भुत समय बिता सकते हैं। घरेलू कामों में भी आपकी मदद को सराहा जाएगा। आपके मन में जो भी बात है उस पर चर्चा करें, उनकी सलाह आपके बहुत काम आएगी। आप दोनों के बीच विचारों और भावनाओं में एकता रहेगी। दिन बहुत आसानी से बीतेगा।

भाग्यशाली रंग : ग्रे 
भाग्यशाली अंक : 1
मकर:
गणेशजी कहते हैं कि अगर आप अच्छे रिश्ते में हैं तो आने वाला दिन मजेदार होगा और आप और आपका पार्टनर साथ में एन्जॉय करेंगे। यदि आपका रिश्ता परेशान है, तो आप मुद्दों पर चर्चा कर सकते हैं और किसी निष्कर्ष पर पहुंचने के लिए अपनी गलतफहमियों को सुलझा सकते हैं।

भाग्यशाली रंग : भूरा
भाग्यशाली अंक : 4
कुंभ:
गणेशजी कहते हैं कि आपके और आपके पार्टनर के बीच कुछ अनबन हो सकती है जिसे आसानी से संभाला नहीं जा सकेगा। लेकिन ये नामुमकिन नहीं है और इसके लिए आपको खुद से कुछ सवाल पूछने होंगे। आपको भी अपनी गलतियों का एहसास है और आप उन्हें सुधारने पर काम कर रहे हैं। आख़िरकार आपको निकटता का एहसास होगा।

भाग्यशाली रंग : बैंगनी
भाग्यशाली अंक : 11
मीन:
गणेशजी कहते हैं कि आप अपने पार्टनर के साथ गहरी और दिल से दिल की बातें करेंगे। यह बातचीत आपको उस लौ को फिर से जगाने और आप दोनों में एक-दूसरे के प्रति प्यार को फिर से जगाने के लिए प्रेरित करेगी। दिन का आनंद लें और एक-दूसरे की संगति में खुश रहें।

भाग्यशाली रंग : गुलाबी
भाग्यशाली अंक : 7
                             

Related articles

 WhatsApp no. else use your mail id to get the otp...!    Please tick to get otp in your mail id...!
 





© mutebreak.com | All Rights Reserved