The Social Bharat | | [email protected]

1 subscriber(s)


N
03/04/2024 Neelesh Sharma General Views 33 Comments 0 Analytics Video English DMCA Add Favorite Copy Link
BIG-BREAKING News: ढुल्लू महतो के साथ साथ बाबूलाल मरांडी को भी पूर्वी के विधायक सरयू राय ने घेरा…..
Jamshedpur: MLA Saryu Rai ने कहा कि धनबाद के भाजपा प्रत्याशी की करतूतों के खिलाफ आवाज उठाने पर देश के भगोड़ा अपराधी प्रिंस खान द्वारा Saryu Rai धमकी देने का मामला यह साबित करता है कि अपराधी और उक्त भाजपा प्रत्याशी के बीच गठबंधन है. यह निश्चित रूप से चुनाव में एक मुद्दा बनेगा और न सिर्फ धनबाद बल्कि आसपास के कई लोकसभा सीटों पर भी इसका असर दिखेगा. सरयू ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके द्वारा प्रत्याशी के खिलाफ सवाल उठाने पर श्री मरांडी उन्हें जज नहीं होने की बात कह रहे हैं।

ठीक है, वे जज नहीं हैं, लेकिन उन्हें यह बताना चाहिए कि धनबाद में BCCL के साइट में कोयला उठाव पर 1200 से 2000 रुपये प्रति टन के हिसाब से जो रंगदारी टैक्स वसूली जा रही है, वह कहां जा रही है. क्या वे कोयला में हो रही अवैध कमाई, मनी लांड्रिंग समेत अन्य मुद्दों पर भी सवाल करेंगे।
श्री राय ने धनबाद से चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि उन्हें इससे कोई ऐतराज नहीं है, बल्कि भारतीय जनतंत्र मोर्चा के पदाधिकारी व जिला कमेटी के साथ-साथ धनबाद के भाजपा, कांग्रेस, झामुमो सहित अन्य राजनीतिक दल के कार्यकर्ता भी।चाहते हैं कि वह चुनाव लड़ें. फिलहाल वे और किसी कद्दावर नेता की तलाश में हैं, वर्ना वे ‘बिल्ली के गले में घंटी बांधने’ को तैयार हैं. श्री राय ने कहा कि झारखंड उच्च न्यायालय में दायर एक पीआइएल पर इडी से जांच कराने का आदेश दिया गया है. इस आलोक में इडी ने कई माह पूर्व ही इसीआइआर दायर किया है।



                             

Related articles

 WhatsApp no. else use your mail id to get the otp...!    Please tick to get otp in your mail id...!
 





© mutebreak.com | All Rights Reserved